Ratan Tata को टक्कर देने मैदान में उतरी Mukesh Ambani की बेटी ईशा! जानें- क्या डील हुई

Ratan Tata Isha Ambani: देश के जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की कंपनी रिलायंस ब्रांच भारत में एक नई शुरुआत की है।

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी बेटी की ईशा अंबानी (Isha Ambani) रिलायंस ब्रांड चलाते है। अब अंबानी ने ब्रिटिश रेस्तरां चेन प्रेट ए मैंगर के साथ हाथ मिलाया है।

इस ब्रिटिश रेस्तरां को भारत लाने के लिया करार हो गया है। ऐसे में रत्न टाटा की स्टारबक्स को जोरदार टक्कर मिलने वाला है।

यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) में कॉफी और सैंडविच श्रृंखला प्रेट ए मैंगर ने एक विशेष साझेदारी में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की रिलायंस के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर करने के बाद कुछ हफ्ते पहले भारत में अपना पहला स्टोर खोला।

प्रेट ए मैंगर का पहला आउटलेट भारत में खुल गया है। प्रेट ए मेंगर और रिलायंस के बीच साझेदारी ईशा अंबानी की कंपनी रिलायंस रिटेल और रिलायंस ब्रांड्स ने की।

रिलायंस ब्रांड्स (Reliance Brands) ने भारत में कुल 10 प्रेट ए मैंगर रेस्तरां खोलने के लिए एक समझौते पर भी हस्ताक्षर किए, जो संभवतः दिल्ली और बेंगलुरु में होंगे।

देश भर के युवाओं के बीच चाय और कॉफी की दुकानों की लोकप्रियता के कारण ईशा अंबानी (Isha Ambani) की रिलायंस रिटेल और रिलायंस ब्रांड्स ने भारत में प्रेट ए मैंगर स्टोर्स लॉन्च करने का फैसला किया, जो स्टारबक्स इंडिया को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है, जिसका नेतृत्व रतन टाटा ने किया था।

मुकेश और ईशा अंबानी (Mukesh and Isha Ambani) की रिलायंस रिटेल का पहला प्रेट ए मैंगर स्टोर मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में मेकर मैक्सिटी में खोला गया है।

इस ब्रांड को भारत में लाने के अलावा, ईशा अंबानी और मुकेश अंबानी लोकप्रिय चीनी परिधान एप्लिकेशन शीन को भी वापस ला रहे हैं, जिसे 2021 में चीनी ऐप्स पर कार्रवाई के दौरान भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *