Jyoti Maurya केस में बुरे फंसे मनीष दुबे,अब जायेगी उनकी नौकरी…

SDM Jyoti Maurya केस में एक के बाद एक कई तरह के हैरान बयान सामने आ रहे हैं,साथ ही ज्योति मौर्या और मनीष दुबे को सोशल मीडिया पर तरह तरह के ताने मिल रहें हैं,इसी बीच अब खबर आई है की Manish Dubey सच में दोषी पाए गए,जिसके बाद उनपर कार्यवाही होने वाली है.

ज्योति मौर्या के केस में नाम जुड़ने के बाद से ही मनीष दुबे का गाजियाबाद से महोबा ट्रांसफर कर दिया गया. वहीं ज्योति मौर्या के द्वारा सोशल मीडिया पर खुद के खिलाफ हो रहे गलत प्रचार पर रोक लगाने के लिए नियुक्ति विभाग को एक प्रत्यावेदन सौंपा गया था. जिसमे उन्होंने दोषियों को दंडित करने की मांग करी थी

SDM Jyoti Maurya विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया है कि इस पर देशभर से रिएक्शन सामने आ रहे हैं,कही कहा ये भी जा रहा है कि SDM Jyoti की वजह से कई पतियों ने अपनी पत्नी की पढ़ाई ही छुड़वा दी.

बतादें ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या ने होमगार्ड कमांडेट मनीष दुबे पर भी कई आरोप लगाए जिसमे वे अब दोषी करार दिए गए हैं. इस मामले की जांच के बाद ये खुलासा हुआ कि मनीष दोषी है.

SDM Jyoti Maurya विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया है कि इस पर देशभर से रिएक्शन सामने आ रहे हैं,कही कहा ये भी जा रहा है कि SDM Jyoti की वजह से कई पतियों ने अपनी पत्नी की पढ़ाई ही छुड़वा दी.

 

बतादें ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या ने होमगार्ड कमांडेट मनीष दुबे पर भी कई आरोप लगाए जिसमे वे अब दोषी करार दिए गए हैं. इस मामले की जांच के बाद ये खुलासा हुआ कि मनीष दोषी है

.SDM ज्योति मौर्या पर आरोप लगाने वाले उनके पति आलोक मौर्या ने डीजी होमगार्ड को कुछ कॉल रिकार्डिंग भी सौंपे है जिसमें मनीष और ज्योति, आलोक को नुकसान पहुंचाने की बात करते हैं, फोरेंसिक जांच में यह वॉइस इन दोनों की पाई जाती है तो दोनों पर कड़ी कार्यवाही हो सकती है.

 

क्या है पूरा माजरा (SDM Jyoti Maurya and Alok Maurya)

हालही में आलोक मौर्या ने अपनी SDM पत्नी ज्योति मौर्या पर धोखा देने का आरोप लगाया था,जिसमे उन्होंने ये भी कहा उसकी पत्नी का होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से अवैध संबंध है, और दोनो मिलकर उसका कत्ल करने की साजिश भी रच रहे थे,जिसके आलोक ने कई सबूत भी पेश किए.

इसी पर एक्शन लेते हुए डीआईजी रेंज प्रयागराज संतोष कुमार ने जांच का जिम्मा डीजी होमगार्ड को सौंपा था. इस रिपोर्ट मे मनीष को दोषी करार दिया गया है, कहा जा रहा है कि उनको निलंबित भी किया जा सकता है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *