2023 विश्व कप के लिए चुनी गई टीम इंडिया, 18 जूनियर टीम में 4 शोरूम, 5 एजेंट, 4 ऑलराउंडर्स, 5 ओपनर को मिला मौका

विश्व कप 2023 की शुरुआत आगामी 5 अक्टूबर से हो रही है जिसमें भारतीय प्रशंसकों को लेकर अभी से काफी एक्साइटेड लग रहे हैं क्योंकि पिछली बार जब भारत ने अंतरराष्ट्रीय विश्व कप की मेजबानी की थी तो टीम इंडिया ने आईसीसी के प्रमुख विश्व कप का खिताब हासिल किया था। और इस बार भी आईसीसी विश्व की मेजबानी भारत के पास है। भारत इस युद्ध में विश्व कप का खिताब हासिल करना चाहता है। आज के इस लेख में हम आपको भारत की 18 वें खिलाड़ी टीम के बारे में बताएंगे जो लेकर भारतीय टीम कप विश्व 2023 खेल सकते हैं।

4 ओपनिंग्स, 5 बिल्डर्स, 4 ऑलराउंडर्स और 5 ओपनर्स को मिलने का मौका मिल सकता है

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) आईसीसी के साथ मिलकर अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वर्ल्ड कप की टीम में अभी से शामिल हो गई है। वहीं हाल ही में बीसीसीआई ने टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता के पद पर काफी समय से खाली चल रहे भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अजित अगरकर को आड़े हाथों लिया है और वे ही वेस्ट इंडीज टूर पर आने वाली टी-20 सीरीज में काफी बदलाव कर रहे हैं। है.

वहीं सूत्रों की मानें तो अगरकर विश्व कप 2023 के लिए अभी से भारतीय टीम के चयन में शामिल हो गए हैं और खबर है कि भारतीय टीम में 4 खिलाड़ियों, 5 कलाकारों, 4 ऑलराउंडर्स और 5 ओपनर्स को शामिल किया जा सकता है। 

विश्व कप के लिए भारत की 18 बल्लेबाजों की टीम

विश्व कप 2023 के लिए टीम इंडिया के चयनकर्ता 4 खिलाड़ी, 5 एजेंट, 4 ऑलराउंडर्स और 5 ओपनर्स को मौका दे सकते हैं-

ओपनर्स- रोहित शर्मा, शुभमन गिल, शिखर दोस्त, यशस्वी दोस्त, विराट कोहली

नमूना- संजू सैमसन, ईशान किशन, केएल राहुल, ऋषभ पंत

ऑलराउण्डर्स- शुभकामनाएँ, शार्दुल ठाकुर, गॉडफादर, गॉडफादर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *