दारू के बिना नहीं रह सकते ये 3 भारतीय क्रिकेटर, हर 1 घंटे में चाहिए लिटिल पैक

भारतीय क्रिकेटर : टीम इंडिया में कई ऐसे क्रिकेटर हैं जो अपनी आदतें और अपने शौक की वजह से मशहूर हैं। कुछ को महंगी गाड़ियों का शौक हैं, कुछ को महंगी बाइक का शौक होता है तो वहीं कुछ खाने के शौकीन हैं तो वहीं कुछ पीने के, पीने से हमारा मतलब चाय या कॉफी से नहीं बल्कि लिकर यानी शराब से है।

टीम इंडिया में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो शराब के बिना कुछ वक़्त भी नहीं बिता सकते। इन्हें कई मौकों पर शराब का सेवन करते हुए भी देखा गया है। वहीं कई पार्टियों में भी इन्हें खूब पीते देखा गया है। रवि शास्त्री पीने के शौक को लेकर पूरी दुनिया में काफी मशहूर हैं। हम आपको ऐसे ही तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शराब के बिना एक घंटा भी नहीं बिता पाते।

3 भारतीय क्रिकेटर जो नहीं रह सकते शराब के बिना

टीम इंडिया के पूर्व कोच और दिग्गज कॉमेंटेटर रवि शास्त्री पूरी दुनिया में अपनी कॉमेंट्री स्किल्स से नाम कमा चुके हैं। रवि शास्त्री अपने जमाने केजाने माने क्रिकेटर रह चुके हैं। 61 साल के रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के लिए 230 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं। पूर्व दिग्गज क्रिकेटर रवि शास्त्री साल 1983 की वर्ल्ड कप विनिंग टीम का भी हिस्सा थे।

रवि शास्त्री अपने बयानों के लेके भी खूब चर्चाओं में रहते हैं। इसके अलावा रवि शास्त्री अपनी पीने की आदत के लिए भी मशहूर हैं। की मौकों पर वो हाथ में शराब का गिलास पकड़े हुए देखें गए हैं। कई बार वो नशे की हालत में भी मिले हैं। रवि शास्त्री टीम इंडिया के उन क्रिकेटरों में से हैं जो बिना शराब के 1 घंटे नहीं रह सकते।

अजय जडेजा

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा एक समय तक टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज थे। अजय जडेजा को वनडे क्रिकेट का विशेषज्ञ बल्लेबाज माना जाता था। 52 साल के अजय जडेजा तेज बल्लेबाजी के साथ-साथ मीडियम पेस गेंदबाज भी थे। अजय जडेजा टीम इंडिया के उन खिलाड़ियों में से जिन्हें जमकर पार्टी करना पसंद था, कई बार उन्हें पार्टियों में शराब पीते हुए भी देखा गया था।

अजय जडेजा शाही खानदान से ताल्लुक रखते थे। अहमदाबाद के जामनगर में पैदा हुए अजय जडेजा दिल्ली में पले बढ़े थे। अजय जडेजा ने टीम इंडिया के लिए कई यादगार पारियां खेली हैं खास तौर पर साल 1996 के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बेंगलुरु में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई उनकी पारी।जहां उन्होंने पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज वकार यूनिस की जमकर पिटाई की थी।

युज़वेन्द्र चहल

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युज़वेन्द्र चहल फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। इसी महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज के लिए भी उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई थी।हालांकि आईपीएल 2023 में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा नजर आया था। युज़वेन्द्र चहल आए दिन सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं।

अभी हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की बर्थडे पार्टी से निकलने के बाद युज़वेन्द्र चहल का वीडियो काफी वायरल हुआ था। उस वीडियो में युज़वेन्द्र चहल नशे में धुत्त नजर आ रहे थे। इससे पहले भी वो की बार नशे की हालत में देखे गए थे। युज़वेन्द्र चहल टीम इंडिया के उन खिलाड़ियों में से हैं जो शराब का सेवन किए बिना नहीं रह सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *