जूली के प्यार में अजय पार कर गया सरहद,भेज रहा अब मैसेज,मां मेरी जिंदगी बचा लो,दीवानी डंडे से पीटती है* 

*जूली के प्यार में अजय पार कर गया सरहद,भेज रहा अब मैसेज,मां मेरी जिंदगी बचा लो,दीवानी डंडे से पीटती है* 

मुरादाबाद।पबजी वाली चार बच्चों की मां पाकिस्तानी सीमा हैदर गुलाम और ग्रेटर नोएडा के सचिन मीणा की लव स्टोरी आजकल सुर्खियों में है।अब उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भी ऐसा ही मामला सामने आया है।टैक्सी ड्राइवर अजय और बांग्लादेश की जूली के बीच फेसबुक से दोस्ती हो गई।जूली अपनी 11 साल की बेटी को लेकर अजय के घर आ गई। जूली ने मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया और अजय से शादी कर ली।तीन महीने पहले जूली अजय को अपने साथ बांग्लादेश ले गई।अब अजय ने वहां से अपने लहूलुहान हालत में फोटो व्हाट्सएप पर भेजकर मदद की गुहार लगाई है।

जूली के प्यार में सरहद पार कर बांग्लादेश पहुंचा अजय फंस गया है।अजय अपनी मां को बार-बार मैसेज भेजकर बता रहा है कि उसकी जिंदगी बचा लो।जूली और उसके परिवार के लोग उसे डंडों से पीटते हैं। सुबह, दोपहर और शाम को उसकी पिटाई की जाती है। किसी तरह 15 हजार रुपये भेज दीजिए। अगर रुपये नहीं मिलेंगे तो जूली मेरी जान ले लेगी। पिछले दस दिन से अजय अपनी मां के मोबाइल पर अपने फोटो भेज रहा है। वह मैसेज भेजता है,लेकिन कॉल नहीं करता है। उसने बताया कि जूली ने बांग्लादेश आने के बाद बिल्कुल बदल गई है।जूली उसे प्यार नहीं करती है। उसके परिवार के लोग भी मेरे साथ बुरा व्यवहार कर रहे हैं।

*दरोगा से मोबाइल पर अजय की बात*

बांग्लादेश में मुरादाबाद के युवक के फंसे होने की जानकारी मिलने पर कैंप चौकी प्रभारी अनुज कुमार सोमवार रात गौतम नगर अजय के घर पहुंचे। चौकी प्रभारी ने अजय की मां सुनीता से पूछताछ की। इसके अलावा एलआईयू ने भी सुनीता से पूछताछ की है। 

चौकी प्रभारी अनुज कुमार ने उस नंबर पर कॉल किया।जिस नंबर से मैसेज भेजा जा रहा है।कॉल रिसीव करने वाले ने अपना नाम अजय बताया, कहा कि उसे कोई परेशानी नहीं है। इसके बाद फोन काट दिया। चौकी प्रभारी सुनीता के घर से लौट गए। इसके कुछ देर बाद ही अजय ने अपनी मां को फिर मैसेज भेजा और खुद को फंसे होने की जानकारी दी। कुछ ही देर बाद मैसेज डिलीट कर दिए।

*15 साल से किराए के घर में रहता है परिवार*

पीड़ित सुनीता सैनी ने बताया कि वह मूलरूप से भोजपुर थाना क्षेत्र के बीजना गांव की रहने वाली है। वह 15 साल पहले से यहां किराये के मकान में रहती है। 27 मार्च 2022 को उसके पति रामचंद्र की बीमारी की वजह से मौत हो गई थी। दो बेटियां रवीना प्रियंका की शादी हो चुकी है जबकि तीन बेटे अजय, विजय और संजय हैं।

*दो बार मुरादाबाद आई बांग्लादेशी महिला,पुलिस,खुफिया तंत्र को भनक तक नहीं*

बांग्लादेशी महिला जूली दो बार मुरादाबाद में आकर रुकी। इसके बाद वह वापस भी चली गई,लेकिन पुलिस और खुफिया एजेंसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। अब जूली बांग्लादेश में अजय पर अत्याचार कर रही है।अजय की मां सुनीता ने बताया कि एक साल पहले जूली यहां आई थी। तब वह पंद्रह दिन ही रुकी थी। इसके बाद वह बांग्लादेश वापस चली गई थी। इसके बाद वह दोबारा मुरादाबाद आई और फिर से तीन माह तक यहां रुकी। इसकी भनक न तो पुलिस को लगी और ही खुफिया तंत्र को इसका पता चला। आस पड़ोस के लोगों को इसकी जानकारी दी कि महिला बांग्लादेश से आई है।

*पति की मौत हो गई, खुद ही करती है कपड़ों की सिलाई*

सुनीता ने बताया कि जूली उन्हें यहां आकर जानकारी दी थी कि उसके पति की मौत हो चुकी है। वह कपड़ों की सिलाई करके अपना परिवार चला रही थी।

*अजय ने कहा, मैने देखी है सीमा और सचिन की वीडियो*

अजय ने फोन पर हुई बातचीत में कहा कि उसने ही अपनी मां को फोटो और मैसेज भेजे थे। जूली उसे आने नहीं दे रही है। जब भारत जाने की बात करता है तो मारपीट करती है। उसने सीमा और सचिन की वीडियो सोशल मीडिया पर देखी हैं। यहां भी सीमा और सचिन की चर्चा है। अब जूली पर बार-बार कहती है कि अच्छा हुआ वह बांग्ला देश आ गई।वरना मैं भी फंस सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *